Hotstar Download कैसे करें

हॉटस्टार डाउनलोड कैसे करें – Hello Friends आज हम इस पोस्ट के माध्यम से जानेंगे कि हम अपने मोबाइल में Hotstar Download  कैसे करते हैं, साथ ही उसका उपयोग कैसे कर सकते हैं।

Hotstar download कैसे करें
हॉटस्टार डाउनलोड कैसे करें

Hotstar App एक free Video Streaming App or Website है जहाँ पर हम TV show, Movies, Live Sports और News से Related Videos को हम free में देख सकते हैं। हालांकि कुछ ऐसे Web Series, Movies, Show, etc हैं जिनको देखने के लिए आपको Hotstar VIP लेना होगा।

App NameHotstar
DeveloperNovi Digital
Version8.7.7
Size20 MB
Downloads10,00,00,000+


इसे भी पढ़ें

Hotstar Download Kaise Kare

Hotstar App एक भारतीय Digital Video Streaming वेबसाईट है जो ऑनलाईन Tv Shows, Cricket Live, इत्यादि दिखाता है।

इसकी शुरूआत एक भारतीय टेलिविज़न चैनल Star India ने 06 February 2015 में किया गया । इस वेबसाईट के माध्यम से मुफ्त में टेलिविज़न के सभी कार्यक्रम, फिल्में तथा खेल-कूद के मैच आसानी से देख सकते हैं।

Hotstar App Ios और Android दोनों Device के लिए Available हैं, Hotstar Download करने के लिए आप Play Store से Download कर सकते हैं या Ios Store में Search करके Install कर सकते हैं और उसका इस्तेमाल आप Entertainment के तौर पर Best Tv Shows, Movies and Breaking News देखने में कर सकते हैं।

 

Jio Phone में हॉटस्टार डाउनलोड कैसे करें

Hotstar apk android और ios के बाद आपको अब jio mobile में भी देखने को मिल जायेगा, जहाँ से आप Hotstar Download करके Free Online Video देख सकते हैं।

1.) सबसे पहले आपको JioApp Store Open करना हैं।

2.) उसके बाद आपको Entertainment Option में जाना हैं और वहाँ पर आपको Hotstar App दिख जायेगा, उस पर क्लिक करके Install पर क्लिक कर देना है।

3.) अब आपके Jio Phone मे hotstar download हो चुका है, अब आप उसको Open करके Full Enjoy लें सकते हैं।

Conclusion : अभी तक आप इस पोस्ट में बताये गये सुझाव से आप अपने फोन में Hotstar Download कर चुके होंगे, मुझे आशा है कि ये पोस्ट आपको जरूर अच्छा लगा होगा, इस पोस्ट को अपने उस दोस्तों के साथ शेयर करें, जिन्हें नहीं पता है कि हॉटस्टार डाउनलोड कैसे करते हैं।

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.