Happy New Year 2020 Shayari in Hindi

क्या आप नए साल के लिए Happy New Year Shayari in Hindi 2020 की खोज कर रहे हैं, यदि हाँ तो आप बिलकुल सही जगह पर आये हैं, 1 January को दुनिया के हर एक क्षेत्र में बड़े उत्साह के साथ मनाया जाता है।

हालांकि यहाँ मैं आपको नए साल को सेलिब्रेट करने के लिए बहुत तरह के sms और शायरी साझा किये हैं, जिसे आप अपने दोस्तों और चाहने वालों के साथ Happy new year Wishes कर सकते हैं ।

Happy New Year Shayari in Hindi 2020

इस नए साल को हमें अपनी पुराणी बातों को भूल कर नयी बातों को सीखना हैं और पूरे Positive Thinking के साथ आगे की ओर बढ़ना चाहिए, हर कोई ये नहीं चाहता है कि हमारे जीवन में कभी भी बुरे दिन और कठिनाइयों का सामना करना पड़े।

लेकिन जो व्यक्ति अपने बुरे समय का सामना करते हुए आगे बढ़ते हैं, वही से एक सकारात्मक विचार उभर के आती है, जिससे आने वाले कल का सूर्योदय होता है, तो चलिए देखते हैं नये साल के Happy New Year Shayari in Hindi 2020.

new year शायरी, new year shayari 2020, न्यू ईयर शायरी इन हिंदी, न्यू ईयर शायरी इन एडवांस, न्यू ईयर की शायरी, न्यू ईयर का शायरी, न्यू ईयर की शायरी हिंदी में, new year ki shayari, happy new year shayari, न्यू ईयर ग्रीटिंग शायरी, happy new year shayari in hindi.

“Jaan hain – JANUARY

Pyaar hain – FEBRUARY

Mast hain – MARCH

Aasha hain – APRIL

Milan hain – MAY

Judaai hain – JUNE

Jakhm hain – JULY

Ashiqui hain – AUGUST

Sitam hai – SEPTEMBER

OK hain – OCTOBER

Nagme hai – NOVEMBER

Deedar hai- DECEMBER

Meri Jaan ko – Happy New Year!”

हैप्पी न्यू ईयर शायरी फॉर फ्रेंड्स

खुशियाँ रहें आपके पास, ग़म नही, कामयाबी रहें आपके पास, नाकामयाबी नही, सब कुछ अच्छा हो आपके साथ, बुरा कुछ भी नही, दुआ करते हैं इस नया साल में आपकी हर दुआ पूरी हो… नया साल मुबारक हो|

हैप्पी न्यू ईयर फनी शायरी इन हिंदी

सूरज की तरह चमकती रहें आपकी ज़िन्दगी और सितारों की तरह झिलमिलायें आपका आँगन… इन ही दुआओं के साथ, आपको नया साल की ढेर सारी शुभकामनाएं…

Happy New Year Text Message in Hindi

हम दुआ करते हैं की इस नए साल की हर सुबह आपकी उम्मीद जगाएं, हर दोपहर विश्वास दिलाएं, हर शाम खुशियाँ लायें, और हर रात सुकून से भरी हो. नया साल की हार्दिक शुभकामनाएं…

Happy New Year Poem in Hindi Font

मेरी चाह हैं नया साल हो कुछ ऐसा,ना हो जिसमे कोई किसी का दिल दुखाने वाला दुनिया में नहीं हैं जिनका कोई,नया साल में हो उनको कोई गले लगाने वाला…

उजड़ी हुयी आँखे जिनकी ज़िन्दगी में हे अँधेरा नया साल हो उन्हें दुबारा सपने दिखाने वाला तनहा और उदास लोगो के आशियानों में,

नया साल हो खुशियों की बारिश करने वाला दुःख, दर्द, दुश्मनी सब को मिटाकर नया साल हो सबसे दोस्ती कराने वाला…!!

Happy New Year Status in Hindi Font For WhatsApp

कभी हस्ती हैं तो कभी रुलाती हैं,ये ज़िन्दगी भी ना जाने कितने रंग देखती हैं…हस्ते है तो भी आँखों में नमी आ जाती है,न जाने ये केसी यादे है जो दिल में बस जाती है,,करते हैं दुआ इस नए साल के अवसर पर…मेरे दोस्तों के लबों पर सदा मुस्कान रहे क्यूंकि उनकी हर मुस्कराहट हमे ख़ुशी दे जाती है..

|| हैप्पी न्यू ईयर ||

नव वर्ष की शायरी हिंदी में

बीत गया जो साल भूल जाएँ,इस नए साल को गले लगाएँ,करते हैं हम दुआ रब से सर झुका के,इस साल के सारे सपने पूरे हों आपके।

नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं…

Best New Year Wishes Messages in Hindi Font

इस रिश्ते को यूँ ही बनाये रखना,दिल में यादों के चिराग जलाये रखना,बहुत प्यारा सफर रहा 2018 का…बस ऐसा ही साथ 2019 में भी बनाये रखना।

नव वर्ष की शुभ कामनाएं..

New Year SMS Written in Hindi Language

मुबारक हो तुम्हे नववर्ष का महिना !चमको तुम जैसे फागुन का महिना !!पतझर न आये तेरी जिन्दगी में ! यही हैं दोस्त अपनी तम्मना !!

फनी न्यू ईयर शायरी इन हिंदी

पापा को आज नए साल पर क्या उपहार दूँ ?तोहफे दूँ फूलों के या गुलाबो का हार दूँ?मेरी जिंदगी में जो है सबसे प्यारा..आप पर तो मैं अपनी जिंदगी ही वार दूँ

हैप्पी न्यू ईयर, पापा..

Funny Happy New Year Shayari in Hindi

जीवन आपका महके जैसे फूल,आये ना आपके सपनों पर धुल,करें आपकी हर दुआ खुदा कबूल,हर दुआ पूरी करना खुदा ना जाना भूल.

ख्वाहिश है हमारी आप,दुनिया में हमेशा आगे,बढ़ो इतना आगे बढ़ो कि,सबसे कहो कि बाबा छुट्टा,नहीं आप भी आगे बढ़ो.

हैप्पी न्यू ईयर शायरी और विशेष

पापा को आज नए साल पर क्या उपहार दूँ ?तोहफे दूँ फूलों के या गुलाबो का हार दूँ?मेरी जिंदगी में जो है सबसे प्यारा..आप पर तो मैं अपनी जिंदगी ही वार दूँ.

हैप्पी न्यू ईयर इन एडवांस शायरी

“हर साल आता है,हर साल जाता है,इस साल आपको,वो सब मिले जो आपका दिल चाहता है,

नव वर्ष 2020 की मँगल कामनाएँ”

खुदा करे के नया साल आपको रास आए जिसे आप चाहते हो वो आपके पास आ जाये,आप सारा साल कंवारे न रहे,आपका रिश्ता ले कर आपकी सास आ जाए

नए साल कि शुभकामनाये…!

दुआ है की कामयाबी के हर शिखर पे आप का नाम होगा ,आपके हर कदम पर दुनिया का सलाम होगा, हिम्मत से मुश्किलों का सामना करना हमारी दुआ है,की वक़्त भी एक दिन आपका गुलाम होगा.

नये साल की हार्दिक शुभकामनायें…!

In Conclusion

मुझे आशा है कि आपको इस पोस्ट के माध्यम से Happy New year shayari in hindi आपको जरूर पढ़ने को मिल चुका होगा, और अंत में आपको मेरे तरफ से भी हैप्पी न्यू ईयर 2020.

साथ ही हमसे सोशल मीडिया पर जुड़ने के लिए फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो जरुर करें, और हमारे YouTube Channel को भी सब्सक्राइब जरुर कर लें।

मैं एक हिंदी ब्लॉगर हूँ, यहाँ हम हिंदी में पैसे कैसे कमाएँ, टेक्नोलॉजी, इन्टरनेट, सोशल मीडिया, टिप्स ट्रिक, फुल फॉर्म और बहुत कुछ जानकारी हिंदी में साझा करता हूँ।

Leave a Comment