PUBG Game SHAREit Se Kaise Send Kare

Friends PUBG Game बहुत ही trending मे है अभी हर कोई pubg गेम को Install करके अपने मोबाइल मे खेलता है, फ़्रेंड्स pubg game लगभग 1.5 gb का है जिसको डाउनलोड करने के लिए किसी वाईफाई या फिर अगर आप jio user है तो एक दिन का पूरा डाटा ख़त्म करेंगे तभी आप इस गेम को Install कर पाएँगे, लेकिन आप एक pubg game लवर है और आपके फोन से गलती से वो app Delete हो जाता है तो उसके लिए फिर से 1.5 gb डाटा का इस्तेमाल करना होगा तभी जा के usko Install कर सकते है

Share pubg game from shareit
how to share pubg mobile by shareit

लेकिन अगर वही गेम आपके फ्रेंड के मोबाइल मे है तो आप उस गेम को SHAREit से लेकर अपने फोन मे चला सकते है, और इससे आपका डाटा का भी बचत हो सकता है तो बिना देर किए चलिए जानते है कैसे SHAREit से pubg game को install करें अपने मोबाइल मे बिना डाटा ख़त्म किए।

PUBG Game SHAREit Se Kaise Bheje

SHAREit से pubg mobile game लेने से आपके फोन का डाटा का भी बचत हो सकता है जिसका उपयोग आप किसी और काम मे कर सकते है फिलहाल नीचे मे मै आपको पूरी गाइड बता दिया हूँ कि कैसे आप SHAREit से pubg game send करके install कर सकते है।

Step 1. सबसे पहले आप अपने मोबाइल मे SHAREit App को Open करें और Send पर क्लिक करके सबसे पहले Pubg गेम पर क्लिक करके सिलेक्ट कर लें।

Step 2. अब आप उसी ऐप मे file सेक्शन पर क्लिक करें और android folder मे जा कर आपको obb folder को Open करके com.tencent.ig folder मे दिखाई दे रही फ़ाइल को Send कर देना हैं।

Step 3. अब आप उस फोन मे pubg को Install करके एक open कर लें, और अब आपको उस फ़ाइल को SHAREit folder मे से android folder मे move करना हैं।

Step 4. Android folder मे obb file में जा कर com.tencent.ig folder में उस फ़ाइल को मूव कर देना है, और अब आप दुबारा से pubg को Open करें कुछ समय के बाद आपके मोबाइल मे pubg गेम चलने लगेगा।

Conclusion : friends i hope आपको ये पोस्ट जरूर अच्छा लगा होगा, अगर आपको ये पोस्ट अच्छा लगा ठोस तो अपने दोस्तो के साथ भी शेयर करें और बिना डाटा ख़तम किए ही pubg को Install कर लें, साथ ही अगर आपको SHAREit से pubg game भेजने मे कोई problem हो तो आप कमेंट मे पूछ सकते है।

4 thoughts on “PUBG Game SHAREit Se Kaise Send Kare”

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.