Paid App Free में Download कैसे करे ?

Hello इस पोस्ट में हम बताने जा रहे हैं कि Paid apps free download कैसे करें और उस application से का किस तरह प्रयोग करके paid app free me install कैसे करते हैं ।

play store paid app free download

जैसा की आप जानते है कि फ्री एप्लीकेशन के मुकाबले paid एप्लीकेशन काफी अच्छा होता है , जिसे हम रुपये देकर अपने मोबाइल में इनस्टॉल करते है ,लेकिन आज मैं आपको बताने जा रहा हूँ की paid app free download कैसे करें, बिना रुपये दिए अपने मोबाइल में इनस्टॉल कैसे करें ।

दोस्तों आप अक्सर देखते होंगे कि free apps में ads आपको दिखाई देता होगा , और उस ads को बंद करने के लिए बार – बार उस ads को close करना पड़ता होगा और कभी कभी हम उस ads को close करते करते परेशान हो जाते हैं , लेकिन paid apps में ऐसा नही होता हैं।

paid apps में आपको ads नहीं दिखाई देता हैं क्योंकि उस apps को हम रुपये देकर खरीदते हैं , और इस वजह से paid apps में ads नही देखने को मिलते हैं , साथ ही कुछ extra function भी use करने को मिलता हैं ।

  1. सबसे पहले आप chrome Browser को ओपेन करें उसके बाद गूगल में Blackmart नाम की एप्लीकेशन को सर्च करें और उसे अपने फ़ोन में डाउनलोड कर के इनस्टॉल कर ले ।
  2. इनस्टॉल करने के बाद उस एप्लीकेशन को Open करे , और Right Side में Three Dots पर क्लिक करें ।
  3. उसके बाद आप Sort Mode पर क्लिक करें और उसके बाद Filter पर क्लिक करे ।
  4. अब आपको Three Option दिखेगा All, Paid और Free तो हमे Paid पर ही क्लिक करके उससे Check in कर दें ।
  5. उसके बाद फिर वापस हो कर Home Page पर जाएंगे, और वहाँ पर आपको अब सब के सब Paid Apps ही देखने को मिलेगा ।
Blackmart apk

अब आप यहाँ पर से किसी भी पेड ऍप्लिकेशन्स और गेम्स दोनों को ही बहुत आसानी से अपने मोबाइल में इनस्टॉल कर सकते हैं बिना कोई रुपये दिये ।

Play Store Paid Apps Free Download कैसे करे ?

यदि आप चाहते है, की बिना किसी थर्ड पार्टी अप्प इनस्टॉल किये पेड एप्प को फ्री में डाउनलोड करना तो निचे एक एप्प का नाम बताया गया है, जिसकी मदद से डायरेक्ट प्ले स्टोर से ही प्रीमियम अप्प को इनस्टॉल कर पाएंगे ।

  1. सबसे पहले Play Store से App Sales एप्लीकेशन को इनस्टॉल करे ।
  2. उसके बाद उसको Open करे ।
  3. अब आपके निचे में Now Free पर क्लिक करे ।
  4. यहाँ आपको बहुत सारे Paid Apps देखने को मिल जायेगा ।
  5. अब उसपर क्लिक करे और वो प्ले स्टोर में ले जायेगा जहाँ से आप उस अप्प को फ्री में Install कर सकेंगे ।

जैसा कि मैंने पहले ही बता चुका हूँ कि paid apps में ads देखने को नहीं मिलेगा और भी बहुत फीचर्स है जो फ्री apps में यूज़ करने को नहीं मिलता हैं लेकिन कुछ फीचर्स paid apps में यूज़ करने को मिलता हैं, तो कुछ इस प्रकार से आप Play Store Paid Apps Free Download कर सकते है ।

In Conclusion

मुझे उम्मीद है, की आप इस आर्टिकल की मदद से सिख चुके होंगे की Paid Apps Free Download कैसे करते है, यदि आपको यह जानकारी अच्छी लगी हो तो अपने दोस्तों के साथ जरुर साझा करें,

साथ ही हमसे सोशल मीडिया पर जुड़ने के लिए फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो जरुर करें, और हमारे YouTube Channel को भी सब्सक्राइब जरुर कर लें।

इसे भी पढ़ें:

मैं एक हिंदी ब्लॉगर हूँ, यहाँ हम हिंदी में पैसे कैसे कमाएँ, टेक्नोलॉजी, इन्टरनेट, सोशल मीडिया, टिप्स ट्रिक, फुल फॉर्म और बहुत कुछ जानकारी हिंदी में साझा करता हूँ।

2 thoughts on “Paid App Free में Download कैसे करे ?”

  1. बहुत बहुत धन्यवाद सर , मै आपकी daily reader हूँ….आप बहुत अच्छा लिखते हो और सभी पोस्ट में काफी helpful जानकारी देते है …thank you sir

    Reply
    • Welcome Ankita Singh, इसी तरह की जानकारी पढने के लिए हमारे ब्लॉग को विजिट करते रहें.

      Reply

Leave a Comment