How To

Picsart Premium App Download Kaise Kare

Hello friends आज मैं आपको बताने जा रहा हु की Picsart में Paid फंक्शन को फ्री में कैसे यूज़ करेंगे । Picsart Premium Apk Download Kaise Kare, Picsart के paid function Features को फ्री में use कैसे करें Full Guide in Hindi

Picsart premium apk
Picsart premium apk download कैसे करें
Friends आज कल सभी Apps आपको फ्री में use करने को मिलेगा लेकिन उसका भी आपको Limited Features मिलेंगे , मतलब फ्री User को Normal Features और Paid Users को Extra Features Use करने को मिलता है, हालाकि ये paid Features उन users के लिए बहुत ही उपयोगी है, जिसे Extra Features Use करने को हो, लेकिन उसके Paid Features का price बहुत ज्यादा होने पर सभी लोग afford नहीं कर पाते हैं।
PicsArt Premium Apk को Free में Download करने के लिए नीचे हम आपको Link share करते हैं जिसको Download करके आप PicsArt Premium Apk के सारे Function free में Use कर पाएँगे।

PicsArt Premium Apk Download Kaise Kare

Picsart Apps के सभी प्रीमियम Features को use करने के लिए पैसे देने होते हैं लेकिन मैं आपको Picsart Premium App का Download Link दे रहा हूँ जिससे आप Picsart App के सभी प्रीमियम Features को Free में use कर पाएँगे,
  1. सबसे पहले अगर आपके फोन में पहले से Picsart Install है तो उसको uninstall कर लें ।
  2. मैं इसलिए बोला हूँ की आपने जो PicsArt Install किये है उसमें आप Paid फंक्शन को यूज़ करने के लिए पैसे देने पडेंगे , जैसे की प्रीमियम फ़ॉन्ट्स, बैकग्राउंड ,स्टिकर्स Etc. का पैसा लगता है ।
  3. लेकिन अब जो मैं एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए बताएँगे तो उसमें आप Paid फंक्शन यानी की प्रीमियम फंक्शन जैसे की फ़ॉन्ट्स ,बैकग्राउंड, स्टिकर्स Etc को फ्री में यूज़ कर सकेंगे ।

Download होने के बाद Install करके ओपन करें और अब आप वहां सभी प्रीमियम features को फ्री में Use कर सकते हैं।

Conclusion :अगर आपको PicsArt Premium Apk Download करने वाला पोस्ट अच्छा लगा है तो अपने Photo Editor फ्रेंड के साथ भी शेयर करें।

Tags

Geeky Kunj

Hindi Tutorials Blog for Blogging, SEO, Make Money Online, Internet, Social Media Tips Trick and Much More in Hindi

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button
Close