Home » Apps » Picsart Premium Apk Download Kaise Kare

Picsart Premium Apk Download Kaise Kare

Hello friends आज मैं आपको बताने जा रहा हु की Picsart में Paid फंक्शन को फ्री में कैसे यूज़ करेंगे । Picsart Premium Apk Download Kaise Kare, Picsart के paid function Features को फ्री में use कैसे करें Full Guide in Hindi

Picsart premium apk download

Friends आज कल सभी Apps आपको फ्री में use करने को मिलेगा लेकिन उसका भी आपको Limited Features मिलेंगे , मतलब फ्री User को Normal Features और Paid Users को Extra Features Use करने को मिलता है।

हालाँकि ये paid Features उन users के लिए बहुत ही उपयोगी है, जिसे Extra Features Use करने को हो, लेकिन उसके Paid Features का price बहुत ज्यादा होने पर सभी लोग afford नहीं कर पाते हैं।

PicsArt Premium Apk को Free में Download करने के लिए नीचे हम आपको Link share करते हैं जिसको Download करके आप PicsArt Premium Apk के सारे Function free में Use कर पाएँगे।

PicsArt Premium Apk Download Kaise Kare

App NamePicsArt Gold (Premium)
Current Versionv17.2.0
Last Update
16 November 2019
Size
75 MB
Downloads
500,000,000+

Picsart Apps के सभी Premium Features को use करने के लिए पैसे देने होते हैं लेकिन मैं आपको Picsart Premium App का Download Link दे रहा हूँ जिससे आप Picsart App का सभी premium Features को Free में use कर पाएँगे,

साथ ही इसे आप Ad-free इस्तेमाल कर सकते है यानि इसमें आपको किसी भी प्रकार के एड देखने को नहीं मिलेगा, जिससे आप बिना टाइम गवाए आसानी से Photo Editing कर पाएंगे ।

1. सबसे पहले अगर आपके फोन में पहले से Picsart Install है तो उसको uninstall कर लें ।

2. मैं इसलिए बोला हूँ की आपने जो PicsArt Install किये है उसमें आप Paid फंक्शन को यूज़ करने के लिए पैसे देने पडेंगे , जैसे की प्रीमियम फ़ॉन्ट्स, बैकग्राउंड ,स्टिकर्स Etc. का पैसा लगता है ।

3. लेकिन अब जो मैं एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए बताएँगे तो उसमें आप Paid फंक्शन यानी की प्रीमियम फंक्शन जैसे की फ़ॉन्ट्स ,बैकग्राउंड, स्टिकर्स Etc. को फ्री में यूज़ कर सकेंगे ।

Download होने के बाद Install करके ओपन करें और अब आप वहां सभी प्रीमियम features को फ्री में Use कर सकते हैं।

In Conclusion

अगर आपको PicsArt Premium Apk Download करने वाला पोस्ट अच्छा लगा है तो अपने Photo Editor फ्रेंड के साथ भी शेयर करें।

साथ ही हमसे सोशल मीडिया पर जुड़ने के लिए फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो जरुर करें, और हमारे YouTube Channel को भी सब्सक्राइब जरुर कर लें।

इसे भी पढ़े :

  1. Paid App Free में Download कैसे करे ?
  2. Picsart Me Custom Font Add Kaise Kare
  3. YouTube Video Download Kaise Kare
  4. Whatsapp DP Set Kaise Kare [Without Cropping]
Picsart premium apk download
0 Shares

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *